लखनऊ। प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीगंज बाजार में सर्राफा व्यापारी अमित सोनी पुत्र रामदास सोनी निवासी पर्वतपुर थाना जेठवारा से दिनदहाड़े डेढ़ लाख की लूट का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद दुकानदारों में हड़कंप मच गया. एसपी आकाश तोमर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर पहुंचे. पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीगंज बाजार में सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना से हड़कंप मच गया। बाइक सवार बदमाश डेढ़ लाख की कीमत के जेवर और नगदी लूटकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें: संक्रमित पिता को लेकर शहर के चक्कर काटता रहा बेटा, नहीं मिली अस्पताल में जगह

एसपी आकाश तोमर ने बताया कि थाना जेठवारा पुलिस को थानाक्षेत्र के लक्ष्मीगंज बाजार में एक सर्राफा व्यवसायी से लूट की सूचना प्राप्त हुई। इस सूचना पर स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तो पता चला कि अमित सोनी पुत्र रामदास सोनी निवासी पर्वतपुर थाना जेठवारा की लक्ष्मीगंज बाजार में सर्राफा की दुकान पर दो मोटर साइकिल से 3-4 अज्ञात व्यक्ति मास्क लगाये आये और अमित सोनी की दुकान से लगभग 1.5 लाख रुपये के जेवरात लूटकर फरार हो गए। क्षेत्राधिकारी सदर, स्वाट टीम और स्थानीय पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ मौके पर मौजूद हैं। सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यमों से मामले की गहराई से जांच और विधिक कार्रवाई की जा रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *