Stree 2 BOX OFFICE Collection: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Stree 2’ परसों रात सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म से राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को बहुत सारी उम्मीदें है, फिल्म को बनाने में मेकर्स ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. स्त्री 2 का फर्स्ट पार्ट 2018 में रिलीज किया गया था जो उस समय की सुपर हिट फिल्म थी. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राज कुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी जैसे दिग्गज कलाकार हैं. फिल्म में आपको हॉरर और कॉमेडी दोनों देखने को मिलेगी.

आपको बता दें यह फिल्म अमर कौशिक के निर्देशन में बनी है. फिल्म को 14 अगस्त की रात 9 बज कर 30 मिनट पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है. दर्शक फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं. अगर हम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने महज दो दिन में 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने 15 अगस्त को करीब 46 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की.

आपको बता दें ‘स्त्री 2’ के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ रिलीज हुई थी पर इन दोनों फिल्मों को स्त्री 2 ने मात दे दी है. यह फिल्म सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *