UP: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के लक्ष्मनपुर मटेही के मजरा हंसपुर निविया गांव में एक पिता ने अपनी बेटी के प्रेम संबंध से नाराज होकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पिता ने बेटी के शरीर के छह टुकड़े कर दिए और एक घंटे तक घर के बाहर उसकी कटी लाश के पास बैठा रहा। पुलिस ने आरोपी पिता नईम खान को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: बढ़ते शराब और मांसाहार की वजह से देश की व्यवस्था अस्त-व्यस्त होती जा रही: उमाकांत जी महाराज

ग्रामीणों के अनुसार, सोमवार को नईम खान ने अपनी 17 वर्षीय बेटी खुशबू को घर से बाहर खींचा और आधे घंटे तक बांके से वार करते हुए उसके सिर, हाथ, और पैर अलग कर दिए। डर के मारे घटना के दौरान, पास खड़े लोगों में से किसी ने भी बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं की। वारदात के बाद आरोपी पिता एक घंटे तक शव के पास बैठा रहा। बताया जा रहा है कि किशोरी का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध था, जिससे नाराज होकर पिता ने यह कदम उठाया।

भागने की कोशिश बनी हत्या की वजह:- 

पुलिस के मुताबिक, खुशबू अपने प्रेमी के साथ पहले भी तीन-चार बार भाग चुकी थी और इस संबंध में मोतीपुर और नानपारा थानों में केस दर्ज थे। पिता ने बेटी को कई बार समझाने की कोशिश की थी, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही। सोमवार को भी वह अपने प्रेमी के साथ भागने की योजना बना रही थी, जिसे लेकर उसके पिता ने यह घातक कदम उठाया। बताया जा रहा है कि, घटना के समय खुशबू की मां जाबरून निशा अपनी दूसरी बेटियों के साथ खेत में काम कर रही थीं, जबकि उसका छोटा भाई स्कूल गया हुआ था।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *