दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने संगठन पर्व यानी कि सदस्यता अभियान 2024 को लॉन्च किया है। इस अभियान की लॉन्चिंग के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी की सदस्यता ली। इसी के साथ ही अमित शाह से लेकर पार्टी के दिग्गज नेताओं ने भी सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर पीएम मोदी ने भाजपा पार्टी को संबोधित करते हुए कहा कि, इस सदस्यता अभियान का उद्देश्य दस करोड़ सदस्य बनाना है। ऐसे में इस अभियान 2024 का शुभारंभ करना मेरे लिए एक गर्व की बात है, देशवासियों के सपनों को पूरा करने के लिए बीजेपी पार्टी हमेशा कृतसंकल्प हैं।

‘कठिनाईयों का सामना करती है बीजेपी’

सदस्यता अभियान के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सदस्यता अभियान का एक और दौर शुरू हो रहा है। वो है भारतीय जनसंघ। जिसकी मदद से हमने नई राजनीतिक संस्कृति को लाने का प्रयास किया है। वहीं विपक्ष पार्टियों पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, हम उन लोगों में से हैं जो कठिनाईयों से डरने के बजाय उनका डट कर सामना करते है। जैसे कि हमने दीवारों पर पार्टी का चिन्ह कमल बनाया वो भी बड़े ही श्रद्धा के साथ, क्योंकि हमें विश्वास था कि दीवारों पर पेंट हुआ कमल एक न एक दिन जनता के दिलों पर भी पेंट हो जाएगा। जिसका नतीजा आज साफ दिखता है।

इसी के आगे पीएम मोदी ने कहा कि, भाजपा महिलाओं का सम्मान करती हैं, ऐसे में इस अभियान से विधानसभा और लोकसभा में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण जरूर लागू होगा, मगर तब जब ये पार्टी और भी मजबूत हो जाएगी।  भाजपा के सदस्यता अभियान 2024 को लेकर विपक्ष का कहना है कि, लोकसभा चुनाव हारने के बाद से भाजपा काफी डरी हुई है, ऐसे में पार्टी को मजबूत करने के लिए नई-नई चुनावी रणनीति बनाने में जुटी हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *