मनोरंजन: साउथ सिनेमा के मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर (Jani Master) पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा है, जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में छाए हुए है। लेकिन इस बीच एक और मामले को लेकर वो सुर्खियों में है। वजह साफ है यौन उत्पीड़न मामले से घिरे Stree 2 के बेस्ट कोरियोग्राफर जानी मास्टर का नेशनल अवॉर्ड भी रद्द कर दिया गया है । ऐसे में उन्हें एक बड़ा शौक लगा है।

यौन उत्पीड़न के मामलों में घिरे कोरियोग्राफर 

आपको बता दें, एक 21 साल की लड़की ने स्त्री 2 के जानी मास्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, इस आरोप के चलते कोरियोग्राफर को बीते 19 सितंबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जहां आज भी वो  न्यायिक हिरासत में ही हैं। मगर इस बीच स्त्री 2 के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड (National Award) मिलने वाला था, इस सिलसिले में उनके द्वारा अंतरिम जमानत याचिका दायर की गई थी, जिसमें उन्हें 6 अक्टूबर से लेकर 10 अक्टूबर तक के लिए जमानत भी मिल गई थी।

मगर वो कहावत है न, “जैसी करनी वैसी भरनी” कुछ ऐसा ही उनके साथ हुआ।  फिल्म स्त्री 2 में मेहनत से निभाए गए किरदारों का सम्मान भी उनके हाथ से छिन गया, मतलब उनका National Award अब उन्हें नहीं दिया जायेगा। जानकारी के मुताबिक, नई दिल्ली में स्थित विज्ञान भवन में 8 अक्टूबर 2024 को नेशनल अवॉर्ड कार्यक्रम को आयोजित किया जायेगा।

यह भी पढ़ें: आधी रात को गर्ल्स हॉस्टल मचा हंगामा, अस्पताल में भर्ती कई छात्राएं

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *