Vicky Vidya Ka Woh Wala Video :  फिल्म “विक्की विधा का वो वाला वीडियो” आज शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है। स्त्री 2 में धमाल मचाने वाले राजकुमार राव ने इस फिल्म में एंट्री कर दुर्शकों को गुदगुदी लगाना भी सिनेमाघरों में शुरू कर दिया हैं। बंपर एंटरटेनमेंट के साथ फनी ये फिल्म दर्शकों को एक बार फिर स्त्री 2 के जैसा जलवा दिखाने में कामयाब रही। जिसको सिनेमाघरों में देखने के लिए दर्शकों की भीड़ इकट्ठा हो चुकी हैं।

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video trailer is finally out!

“विक्की विधा का वो वाला वीडियो” ने दिया जबरदस्त रिसपॉन्स

फिल्म के रिव्यू की बात करें तो दर्शकों से इस फिल्म को लेकर काफी अच्छा रिसपॉन्स मिलता नजर आ रहा है। ये रिसपॉन्स इतना पॉजिटिव है कि दर्शक अब ये जानने की कोशिश में लगे हुए है कि थिएट्रिकल रिलीजिंग के बाद ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर और कब रिलीज होगी।

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Biggest Surprise Is Mallika Sherawat In  Special Role Tripti Dimri Rajkummar Rao - Entertainment News: Amar Ujala - Vicky  Vidya Ka Woh Wala Video:विक्की विद्या का

यह भी पढ़ें: हरियाणा में बीजेपी का दबदबा कायम, कांग्रेस की हालत खस्ता

आपको बता दें, राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म में लव, कॉमेडी और दिलचस्प ये तीन ट्विस्ट के साथ एक्साइटिंग ब्लेंड वाली फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का दर्शकों को अपनी तरफ खूब एट्रैक्टिव कर रहा है, ऐसे में अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज की डिमांड बढ़ने लगी है। वहीं खास बात तो ये है कि इस फिल्म में तड़का लगाने के लिए मल्लिका शेरावत ने जबरदस्त एंट्री की है। जिसे देख दर्शकों की आंखे हटने का नाम नहीं ले रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *