UP CRIME: योगी सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. यूपी के महराजगंज जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी 13 वर्षीय साली को भगा ले गया। आरोपी युवक, जिसका नाम सत्या उर्फ सोनू बताया जा रहा है, की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति बहला-फुसलाकर उसकी नाबालिग बहन को भगा ले गया है।

इस घटना के बाद आरोपी की पत्नी ने निचलौल थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जिला एसपी सोमेंन्द्र मीना ने बताया कि पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। यह घटना कई सवाल खड़े करती है, विशेष रूप से नाबालिगों की सुरक्षा को लेकर। पुलिस का ध्यान इस मामले में तेजी से कार्रवाई करने और नाबालिग को सुरक्षित वापस लाने पर है।

यह है पूरा मामला…

महराजगंज जिले के निचलौल थाना क्षेत्र में एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसका पति, सत्या उर्फ सोनू, उसकी 13 वर्षीय बहन को भगाकर ले गया है। महिला ने बताया कि उसकी शादी देवरिया जिले के पचफेड़वा निवासी सत्या के साथ हुई थी, और पिछले चार महीने से वह उसके साथ मायके में रह रहा था।

इस दौरान सत्या और उसकी छोटी बहन के बीच प्रेम संबंध विकसित हो गए, जिसके बाद 18 अक्टूबर को सत्या ने उसे मायके में छोड़कर बहन को भगा लिया। पीड़ित परिवार ने काफी खोजबीन की, लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं मिला। इस घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चा का माहौल है। थाना प्रभारी निरीक्षक गौरव कनौजिया ने बताया कि पीड़ित पत्नी की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, ताकि नाबालिग को सुरक्षित लौटाया जा सके।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *