लखनऊ। राजधानी लखनऊ में लाख कोशिशों के बाद भी लोग कोविड नियमों के उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसीलिए पुलिस कोरोना नियमों का पालन कराने के लिए अलग-अलग तरह के हथकंडे अपना रही है। रविवार को मड़ियांव पुलिस न ऐसे लोगों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान 52 वाहनों का चालान और 18 हजार 800 रुपये जुर्माना के तौर पर वसूले गए।

वसूला गया जुर्माना
मड़ियांव कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने लॉकडाउन का उलंघन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया है। इसके अंतर्गत सड़क पर बेवजह घूमने वालों से जुर्माना वसूला गया। मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सरकार ने कोरोना कर्फ्यू घोषित किया है। बावजूद इसके लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। लोगों को समझाया जा रहा है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें।

शनिवार को सूचना मिली कि क्षेत्र में कुछ ई-रिक्शा, विक्रम टैम्पो व ऑटो का संचालन किया जा रहा है। इसके बाद टीम ने कथित क्षेत्र में अभियान चलाया और ऐसे गाड़ियों का चालान किया गया। इस दौरान कुल 52 वाहनों का चालान काटकर 18 हजार 800 रुपये जुर्माना के तौर पर वसूले गए हैं।

लगातार चलेगा अभियान
इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सभी चौकी इंचार्जों को निर्देशित किया गया है कि किसी भी प्रकार से कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन न होने पाए। अपने-अपने क्षेत्र के वरिष्ठ लोगों से मिलकर कम्यूनल अभियान चलाया जाए। इसके अलावा जो लोग हिदायत देने के बाद भी नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। कहा कि यह अभियान कई दिनों तक जारी रहेगा।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *