लखनऊ। बदायूं जिले के उसहैत थाना क्षेत्र के ग्राम मसूदपुरा में घर की छत पर सो रही वृद्धा का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। वहीं वृद्धा के परिजनों का कहना है कि निर्मम तरीके से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई है। परिजनों से जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्धा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल, जिले के उसहैत थाना क्षेत्र इलाके के ग्राम मसूदपुरा में मंगलवार सुबह एक वृद्धा का शव उसी के घर की छत पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। बताया जा रहा है कि वृद्धा बीती रात को अपने घर की छत पर सोने गई थी। जिसके बाद सुबह जब वह काफी देर तक नहीं उठी तो परिजनों ने जाकर ऊपर देखा तो वृद्धा मृत थी।

यह भी पढ़ें: फर्जी दारोगा बनकर रौब गांठ रहे युवक को पुलिस ने दबोचा

परिजनों के मुताबिक, वृद्धा की किसी ने गला रेत कर हत्या कर दी थी। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने वृद्धा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। परिजनों द्वारा अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने उसहैत थाने में मामला दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *