लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला फिरोजाबाद जिले का है, जहां रविवार तड़के एक युवक की बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की आज सगाई होनी थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।एसएसपी ने जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिये हैं।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक का नाम पवन पुत्र दिवाकर सिंह है, जो कि मूल रूप से रामकुआं गांव का रहने वाला है। वर्तमान में वह अरॉव रोड सिरसागंज में रह रहा था। पवन की सिरसागंज मंडी समिति में सब्जी की आढ़त (दुकान) है। आज उसकी सगाई का भी कार्यक्रम था। पवन रोजाना की भांति मंडी समिति में बाइक से जा रहा था तभी मंडी समिति के पास ही बाइक सवार दो बदमाशों ने पवन को गोली मार दी। गोली पवन के सीने के पास लगी। गोली लगते ही पवन लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

यह भी पढ़ें: बसपा सुप्रीमों का बड़ा ऐलान, UP और UK में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी BSP

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में पवन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक पवन के घर सगाई की खुशी मातम में बदल गई। जानकारी मिलने पर एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी देखा जा रहा है। जिन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है, उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

परिजनों ने बताया कि आज पवन की सगाई होनी थी। घर में सगाई की तैयारियां चल रही थीं। हलवाई भी लगे थे साथ ही रिश्तेदार भी घर में आ चुके थे। घर में खुशी का माहौल था कि तभी पवन की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनोंं को पवन की मौत पर भरोसा नहीं हो रहा है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *