लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए संगठन और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के मकसद से 16 जुलाई से राज्य का दौरा करेंगी। उत्तर प्रदेश में अगले साल 2022 के शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं. लेकिन अभी से ही सभी राजनीतिक दल अपनी जमीन मजबूत करने और और चुनावी रणनीति बनाने में जुट गए हैं. इस कड़ी में कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी 16 जुलाई यानी आज से तीन दिन के लखनऊ दौरे पर हैं.

ये है पूरा कार्यक्रम

यूपी कांग्रेस को एक्टिव करने के लिए यूपी में प्रियंका गांधी शुक्रवार से 3 दिन के दौरे पर हैं. यूपी के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि प्रियंका गांधी आज 1 बजे लखनऊ हवाई अड्डे पहुंचेंगी. वह शुक्रवार को दोपहर 12 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचेंगी. यहां से जीपीओ जाएंगी, जहां पर वह महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी. रास्ते में आलमबाग, चारबाग, केकेसी, बर्लिंगटन चौराहा, बापू भवन, विधानसभा पर कांग्रेस कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे.

राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव औ यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी कांग्रेस कार्यालय पर शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे मीडिया से बातचीत करेंगी. इसके अलावा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारणी की बैठक को भी संबोधित करेंगी. वे महिला कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी. प्रियंका विधायकों के सम्मान समारोह के कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगी. प्रियंका पदाधिकारियों, जिला शहर अध्यक्ष के साथ बैठक किसान यूनियनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करने का कार्यक्रम भी है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *