लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश और केंद्र सरकार हर मोर्चो पर फेल साबित हुई है। महंगाई निरंतर बढ़ रही है। बेरोजगारी पर भी कोई नियंत्रण नहीं है। शिक्षित युवा दर-दर की ठोकर खाने को विवश हैं। यह कहना है उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव व प्रभारी राघवेंद्र प्रताप सिंह का। उन्होंने कहा कि अब तक भाजपा ने एक भी समस्या के समाधान के लिए कोई प्रयास नहीं किया। जो प्रयास किए वह हवा हवाई साबित हुए।

उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव व प्रभारी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि इसके बाद भी भाजपा की सरकार अपने अहंकार में डूबी है। इसके कारण आम जनमानस की मुश्किल लगातार बढ़ रही है। यही मौका है कि कांग्रेस कार्यकर्ता अपनी सक्रियता बढ़ाएं और जन सामान्य की समस्या के समाधान में सहयोग कर जनाधार को बढ़ाएं। इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी का भी जनाधार बढ़ेगा। आने वाले चुनाव में इसका लाभ जरूर मिलेगा।

जनता के साथ सड़क पर उतरें कार्यकर्ता

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव व प्रभारी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वह जनता के बीच जाएं। उनकी समस्याओं को सुनें। उनके समाधान के लिए क्या किया जा सकता है, इस बात को भी जरूर सोंचे। जहां जरूरत पड़े लोगों को साथ लेकर सड़क पर भी उतरें। इस कार्य में अधिवक्ताओं को भी अपनी भूमिका सुनिश्चित करनी चाहिए। प्रबुद्ध वर्ग के लोगों को भी चाहिए कि वह सक्रियता बढ़ाएं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *