लखनऊ। अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर शुकवार को एक बड़ा हादसा हो गया। ट्रेन की चपेट में आन से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। रेलवे लाइन को पार करते समय हुआ बड़ा हादसा हुआ। विक्रमशिला ट्रेन की चपेट में आने एक महिला और दो बच्चे चपेट में आ गए। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दरअसल, अजीम दिल्ली जाने के लिए अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर आई थी और वह बीमार चल रही बहन को देखने के लिए दिल्ली जा रही थी। अजीम के साथ बच्चे सहित आठ लोग थे। परिवार को ईएमयू पैसेंजर ट्रेन के जरिए दिल्ली जाना था। लेकिन अजीम के साथ बहन के बच्चे भी मौजूद थे। ईएमयू पैसेंजर ट्रेन प्लेटफार्म नंबर चार पर आनी थी और अजीम परिवार के साथ ही प्लेटफॉर्म 4 के लिए क्रॉसिंग के जरिए जा रही थी। वही सुबह करीब 6 बजे कानपुर से दिल्ली की ओर जा रही सुपरफास्ट विक्रमशिला एक्सप्रेस तेजी से गुजरी। इस बीच ट्रेन की चपेट में आने से अजीम और उसके दो बच्चे की मौत हो गई। इसमें ट्रेन की चपेट में 18 माह का बेटा अल्फेस और 5 वर्ष बेटा सुभान शामिल है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में फिल्म निर्माण कम्पनी के खिलाफ आठ लाख की धोखधड़ी का मुकदमा

हालांकि ट्रेन आने के दौरान प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों ने शोर मचाकर अजीम को रोकना चाहा। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। हालांकि अजीम की बहन शहाना इस घटना में बाल बाल बच गई। घटना के बाद स्टेशन पर खलबली मच गई। वहीं जीआरपी और आरपीएफ पुलिस फोर्स मौके पहुंच गई। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से अजीम के परिवार में कोहराम मच गया।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *