लखनऊ: लखनऊ का नवनिर्मित लुलु मॉल उद्घाटन के बाद से लगातार विवादों में है। ताजा विवाद सपा विधायक के गाड़ी में हुई तोड़फोड़ को लेकर है। दरअसल रविवार को कानपुर की सीसामऊ सीट से सपा के विधायक इरफान सोलंकी लुलु मॉल घूमने आए थे। इस दौरान पार्किंग में खड़ी उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। विधायक की गाड़ी को कांच के बोतल से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। उन्होंने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कराया।

सपा विधायक इरफान सोलंकी ने बताया कि 18 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव को लेकर रविवार को पार्टी द्वारा लखनऊ में विधायकों के लिए डिनर रखा गया था। वो इसी में शामिल होने के लिए अपने समर्थकों के साथ लखनऊ आए थे। उन्होंने बताया कि शनिवार को नमाज को लेकर हुए बवाल के बाद वह लुलु मॉल का जायजा लेने आए थे।

विधायक ने आगे बताया कि गाड़ी को पार्किंग में खड़ी कर वह अंदर चले गए। जब वह मॉल से बाहर आए तो देखा तो गाड़ी में तोड़फोड़ हुई थी, गाड़ी में लगे कांच को तोड़ा गया था। इधर-उधर से जानकारी इकट्ठा करने के बाद पता चला कि कुछ लोग आए थे उन्होंने डिग्गी खोलने की कोशिश की थी। जब डिग्गी नहीं खुली तो उन्होंने बीयर की बोतल से गाड़ी के शीशे तोड़ डाले। विधायक के भाई रियाज द्वारा सुशांत गोल्फ सिटी थाने में घटना को लेकर तहरीर दी गई है। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी घटना की जांच में जुट गए हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *