टेक्नोलॉजी : Fire-Boltt ने लाॅन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Visionary . Fire-Boltt Visionary के साथ बड़ी एमोलेड डिस्प्ले और कॉलिंग सुविधा के साथ पेश किया गया है. Fire-Boltt Visionary को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए आईपी68 की रेटिंग मिली है. इस वॉच की बैटरी को लेकर 5 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है.

बात करें Fire-Boltt Visionary की कीमत और स्पेसिफिकेशन की तो, Fire-Boltt Visionary की कीमत 3,799 रुपये रखी गई है, जिसे अमेजन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. Fire-Boltt Visionary को ब्लैक, ब्लू, शैंपेन गोल्ड, डार्क ग्रे, गोल्ड, ग्रीन पिंक और सिल्वर कलर में पेश किया गया है.

Fire-Boltt की इस वॉच में 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 368×448 पिक्सल है. इस वॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड, कॉलिंग के लिए माइक और स्पीकर भी है.

फिटनेस फीचर की बात करें तो इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन, हार्ट रेट मॉनिटर और ट्रैक करने के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है. इसमें फोन के सभी नोटिफिकेशन इस वॉच पर मिलने का फीचर भी है. इस Fire-Boltt वाॅच में आप कॉल हिस्ट्री भी देख सकेंगे और सिंक कर सकेंगे.

वॉच को किसी भी वायरलेस ईयरबड्स से कनेक्ट करने की सुविधा भी इसमें मिलती है. इसकी बैटरी को लेकर 5 दिनों के बैकअप का दावा है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *