पुरवा,उन्नाव: केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा सरकार द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम के तहत गुरुवार को तहसील मुख्यालय के सिंचाई भवन में विधायक अनिल सिंह ने पत्रकार वार्ता करते हुए जनता के समक्ष मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड रखा।

यह भी पढ़ें : प्रार्थना आरती रोज ऐसी होनी चाहिए कि सतगुरू घट में ही प्रकट हो जाए: बाबा उमाकांत जी 

कस्बा स्थित सिंचाई भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों से बात करते हुए विधायक अनिल सिंह ने भाजपा सरकार द्वारा हो रहे विकास कार्यों की खूब तारीफ की उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्त्व में भारत आज विश्व गुरु बनने जा रहा है। उन्होंने बताया कि हर गरीब को पक्का आवास ,शौचालय ,बिजली ,पानी का लाभ दिलाया जा रहा है। विधायक अनिल सिंह ने GK न्यूज़ संवाददाता सत्य प्रकाश शुक्ला द्वारा पूछे गए कई सवालों का बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया लेकिन कई, जनसमस्या से जुड़े सवालों पर पलड़ा झाड़ते नज़र आए। कार्यक्रम में ब्लाक प्रमुख हिलौली दिलीप दीक्षित ,ब्लाक प्रमुख पुरवा सतीश चौधरी, चेयरमैन मौरावां विवेक सेठ, भाजपा जिला मंत्री रजनीश वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष गंगा प्रसाद, मंडल अध्यक्ष शुभम श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे।

GK न्यूज़ संवाददाता सत्य प्रकाश शुक्ला द्वारा पूछे गए सवाल:-

सवाल 1: – प्रदेश के मुखिया UP से अपराध को खत्म कर राम राज्य लाना चाहते हैं, जिसके लिए शराब बंदी जरूरी है। देश के कई राज्यों में शराब बंद है, अपने प्रदेश में शराब बंदी कब होगी?

उत्तर:- GK न्यूज़ संवाददाता सत्य प्रकाश शुक्ला के सवालों का जवाब देते हुए विधायक अनिल सिंह ने कहा की, लोगों की जरूरत और मांग के हिंसाब से इस पर निर्णय लिया जाएगा। सरकार इस पर विचार कर रही है।

सवाल 2:- सरकार द्वारा बेजुबान पशु पक्षियों के पीने के लिए जगह-जगह तालाबों (अमृत सरोवर) का निर्माण करवाया गया लेकिन उसमे पानी की व्यवस्था नहीं है। गौशालाओं की हालात भी पूरी तर से खराब है, इसके लिए सरकार क्या कर रही है?

उत्तर : – पत्रकार के इस सवाल पर विधायक अनिल सिंह ने पलड़ा झाड़ते हुए कहा की, तालाब बने है बारिश होने पर पानी भर जाएगा। जिसपर पत्रकार सत्य प्रकाश ने कहा की, आप की सरकार से पहले तालाबों में पानी भरवाने के लिए एक जिम्मेदार व्यक्ति को रखा जाता था, अगर आप बारिश के सहारे बैठेंगे तो इस चिलचिलाती धूप में बेजुबानों का क्या होगा। विधायक अनिल सिंह पत्रकार के इस सवाल से बचते हुए बाते घुमाने लगे। वहीँ विधायक ने गौशालाओं की खराब हालत के सवाल पर भी कोई सही उत्तर नहीं दिया। विधायक ने बातों को घुमाते हुए कहा की, विधानसभा क्षेत्र में पाँच बड़ी गौशालाएं बनवाई जा रही है। प्रमुख मार्गों का कार्य पूर्ण हो चुका है। विधानसभा क्षेत्र से गंगा एक्सप्रेसवें व लखनऊ-कानपुर एक्सप्रेसवें निकल रहे है। यह सब मोदी की देन है। विधानसभा में हर गरीब को राशन मिल रहा है। हर गरीब को न्याय मिल रहा है। कानून व्यवस्था सुदृण है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *