नई दिल्ली: तमिलनाडु के मदुरै रेलवे स्टेशन में लखनऊ- तिरुवनपुरामपुरम ट्रेन में आग लगने के चलते कोच में सवार दस लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्ति किया है | वहीं मदुरै डीआरएम आफिस के साथ यूपी सरकार ने टोल फ्री नंबर जारी किया है। बता दें क‍ि रेल कोच को सीतापुर के ट्रेवल एजेंट ने आईआरसीटीसी से बुक कराया था। इस कोच में सवार अधिकांश लोग सीतापुर और लखीमपुर के रहने वाले थे। ट्रेन 17 अगस्त को रामेश्वरम यात्रा के ल‍िए रवाना हुई थी।

सीएम योगी ने मदुरई ट्रेन हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने कहा क‍ि मदुरई ट्रेन दुर्घटना अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है। सीएम ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्‍होंने कहा क‍ि हादसे में घायलों का समुचित उपचार कराया जाए।

सन्त विधि के विधान को भी टाल देते हैं: बाबा उमाकांत जी महाराज

मुख्‍यमंत्री योगी के न‍िर्देश के बाद प्रमुख सचिव गृह ने संभाली कमान…

मुख्‍यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। सीएम योगी के निर्देश पर प्रमुख सचिव गृह ने कमान संभाल ली है। स्थानीय अधिकारियों व रेलवे के अधिकारियों के साथ समन्वय कर यूपी के लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *