लखनऊ। यूपी के झांसी  जिले में बाइक पर सवार एक युवक ने वीडियो के जरिए बाइक पर शराब की पेटी रखकर झांसी पुलिस को चैलेंज दिया है युवक का चैलेंज भरा यह सोशल मीडिया पर जाम कर वायरल हो रहा है। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो झांसी जनपद में बना है या बाहर बना है, लेकिन युवक सीधे तौर पर झांसी पुलिस का नाम लेकर उसे रोक कर दिखाने की चुनौती दे रहा है। यह वीडियो झांसी पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस वीडियो की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

इसको लेकर एसपी सिटी डॉ विवेक त्रिपाठी ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। इसमें युवक खुद को झांसी निवासी बता रहा है। इसके अलावा कोई लैंडमार्क झांसी का नहीं है। फिर भी झांसी पुलिस की साइबर सेल ने इस वीडियो की जांच शुरू कर दी है। ऐसे अवैधानिक कृत्यों के बारे में विवेचना कर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: मुख्तार अंसारी की रानी सल्तनत धराशायी, योगी सरकार का चला हथौड़ा

क्या दिया चैलेंज
वीडियो में युवक कह रहा है कि ‘ ब्रांड बनने के लिए अच्छे काम करने पड़ते हैं। काम सरकार के अलावा कोई नहीं करता। पूरी झांसी में मेरे काम को रोकने में अच्छे-अच्छों की हवा निकल जाती है। पूरी झांसी में औकात है किसी पुलिसवाले की जो रोक कर दिखा दे। यह पागलपन नहीं है, पावर है। यह पावर किसी के बाप की खैरात नहीं है। खुद बनाया है। सरकार का पावर है,  आन द स्पॉट मारने की दम रखते हैं छह की छह सरकार नाम याद रखना।’https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *