मुंबई: अपनी आँखों के इशारे से फैंस को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती है. आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ‘विंक गर्ल’ के नाम से मशहूर है. वहीँ, प्रिया प्रकाश अब अपनी शादी की ख़बरों को लेकर चर्चा में हैं.

गौरतलब हैं कि हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर का फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसे देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा हैं कि उन्होंने सीक्रेट मैरिज कर ली हैं. शेयर की हुई तस्वीरों में वह गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पेयर की हैं. वहीँ उनकी तस्वीरों में मांग में सिन्दूर, गले में मंगलसूत्र और माथे में बिंदी उनपर चार चाँद लगा रही हैं. मिनरल लुक और कजरारे नैन प्रिया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं.

कजरारी आँखों को देखकर लगता हैं कि प्रिया प्रकाश ने चुपके से शादी कर ली हैं? या फिर उनका यह सुहागन वाला लुक आने वाली उनकी किसी फिल्म से लिया गया हैं. दरअसल, इन तस्वीरों की सच्चाई तो सिर्फ प्रिया प्रकाश ही बता सकती हैं जो कुछ दिन बाद सामने आएगा.

अगर उनके वर्कफ्रोंट को देखा जाये तो तो वह आखिरी बार तेलगु फिल्म BRO में नजर आई थी. फिल्म में पवन कल्याण और साईं धर्म तेज मुख्य भूमिका में थे.

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *