मनोरंजन : सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। फिल्म इंडस्ट्री में चॉकलेटी ब्वॉय नाम से मशहूर सिद्धार्थ आज एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करते हैं। उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर कई नामी लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी।

अब इस मौके की कुछ झलकियां भी सामने आ गई हैं। जिसमें एक्टर दोस्तों के साथ घर पर ही अपना ये स्पेशल डे सेलिब्रेट करते नज़र आ रहे हैं। वहीं कियारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ के साथ अपनी कुछ रोमांटिक फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को लिप किस करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कानपुर: फ्री में गोलगप्पे न खिलाने पर दबंगों ने दुकानदार को पीटकर मार डाला

सिद्धार्थ के इस बर्थडे को उनके दोस्तों और परिवार वालों ने मिलकर काफी स्पेशल बना दिया। उनके जन्मदिन की कुछ स्पेशल तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें बर्थडे बॉय सिद्धार्थ कलरफुल टीशर्ट में दोस्तों से घिरे दिख रहे हैं।

वहीं कियारा ने हसबैंड को बर्थडे विश करते हुए- हैपी बर्थडे माय लव लिखा है और इसी के साथ दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसके अलावा कुछ वीडियो भी हैं जिनमें सिद्धार्थ और कियारा लिपलॉक करते दिख रहे हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *