NEW DELHI: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रहीं। कथित रूप से शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में अरविन्द केजरीवाल को आज भी कोर्ट की तरफ से कोई राहत नहीं मिली। आज गुरुवार 28 मार्च को दिल्ली की राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल की ED रिमांड 1 अप्रैल तक बढ़ा दी है. 1 अप्रैल को उन्हें फिर से कोर्ट में पेश किया जायेगा.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री की रिमांड मांगने के दौरान ईडी ने बताया कि एक मोबाइल फोन (अरविंद केजरीवाल की पत्नी) में डेटा निकाला गया है और अभी उसका विश्लेषण किया जा रहा है. हालांकि, अन्य चार डिजिटल डिवाइस से मिला डेटा (सीएम केजरीवाल से जुड़ा) सीज किया जा चुका है, जो कि 21 मार्च, 2024 को दिल्ली सीएम के परिसर से तलाशी के दौरान पाया गया था. वहीं अदालत से निकलते हुए अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि, यह जो कुछ भी हो रहा है एक राजनीतिक षड़यंत्र है, जनता इसका जवाब जरुर देगी.

 

आम आदमी पार्टी के कर्ता धर्ता अरविन्द केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बताया कि ED की रिमांड में केजरीवाल की तबियत बिगड़ी है. उनका शुगर लेवल भी डाउन है. उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है. ये तानाशाही नहीं चलेगी, जनता इसका जवाब देगी.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *