राशि फलादेश मेष :-
(चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
आज आपका काम काज अच्छा चलेगा। विद्यार्थी पढाई पर ध्यान लगाएं। किसी प्रकार की स्वास्थ्य समस्या है तो उसे अन्यथा न लें. साझेदारी में व्यापार करने से बचे. कहीं भी धन निवेश करने से पहले बड़े बुजुर्गों से सलाह ले लें.

राशि फलादेश वृष :-
(ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। व्यापार में आज नुकसान उठाना पड़ सकता है इसलिए सोच समझकर व्यापारिक निर्णय लें. ऑफिस में भी दिन तनावग्रस्त हो सकता है. सेहत के प्रति सतर्क रहें।

राशि फलादेश मिथुन :-
(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। नौकरी और काम काज अच्छा चलेगा और पूरा दिन व्यस्त रहेंगे। परिवार को आपसे कुछ शिकायतें हो सकती है तो परिवार के साथ आज वक्त जरूर बिताएं और माता पिता के स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें।

राशि फलादेश कर्क :-
(ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि वालों के लिए दिन तो अच्छा रहेगा लेकिन किसी भी प्रकार की जल्दबाजी बने बनाये काम को बिगाड़ सकती है. आज बाहर यात्रा का योग बन सकता है. अगर आप व्यापारी हैं तो आज आपको कोई बड़ा ऑफर मिल सकता है.

राशि फलादेश सिंह :-
(मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
शुक्रवार का दिन सिंह राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा व्यापार में लाभ होगा। घर वालों के साथ कहीं बाहर घूमने जायेंगे। बाहर का खाने से बचें बीमार पड़ सकते हैं. कोई मित्र उधार मांगता है तो देने से पहले सोच लें पैसे फंस सकते हैं.

राशि फलादेश कन्या :-
(ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहने वाला है. यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज का दिन शुभ है आप अपने मन की बात कह सकते हैं. आपसे जलने वाले आपके खिलाफ कुछ साजिश रच सकते हैं सावधान रहें और स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

राशि फलादेश तुला :-
(रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा हो सकता है नौकरी और व्यवसाय में कुछ दिक्क़ते आ सकती हैं विद्यार्थियों को पढाई में ध्यान लगाने की आवश्यकता है. बच्चों का ध्यान रखें आज उन्हें चोट लग सकती है

राशि फलादेश वृश्चिक :-
(तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
दिन मिलाजुला रहेगा और सेहत में गिरावट देखने को मिल सकती है. दिन परेशानी भरा हो सकता है. व्यापारी वर्ग को धन लाभ होने की आशंका है. संगत अच्छी रखने से आपको बड़ा लाभ हो सकता है. आज घर में किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

राशि फलादेश धनु :-
(ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन ठीक से कुछ कम रहेगा। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखे नहीं तो अनायास ही झगड़ा हो सकता है. व्यापार में आज कोई बड़ी डील होते होते रुक सकती है. सेहत का ध्यान रखें। पेट खराब हो सकता है.

राशि फलादेश मकर :-
(भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
आज का दिन तनावपूर्ण रहने वाला है. लाइफ पार्टनर से किसी बात पर अनबन हो सकती है. कुंवारों के लिए आज रिश्ते आ सकते हैं. स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याएं बनी रहेंगी।

राशि फलादेश कुंभ :-
(गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुम्भ राशि वालों के लिए आज का दिन मंगलमय होने वाला है. छोटे व्यापारियो को बड़ा लाभ हो सकता है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. ऑफिस में आज आपको प्रमोशन मिल सकता है.

राशि फलादेश मीन :-
(दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
आज कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. वाहन संबन्धी समस्याएं हो सकती हैं. आपका किसी काम में मन नहीं लगेगा। वाणी पर नियंत्रण रखना होगा नहीं तो घर में कलह हो सकती है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *