Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि, खुटार (शाहजहांपुर) में खुटार-गोला रोड पर देर रात एक ढाबे के बाहर खड़ी वाल्वो बस में बजरी लदा डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी।

इस भीषण टक्कर के बाद डंपर बस के ऊपर ही पलट गया। इस हादसे के बाद लोन में चीख-पुकार मच गई और सड़क पर लाशों का ढेर लग गया। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : राशिफल: इस राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, होगा धन लाभ 

मिली जानकारी के मुताबिक, सीतापुर जिले के रहने वाले सभी लोग पूर्णागिरि दर्शन करने जा रहे थे। बस में सवार अनिल कुमार ने बताया कि, वे लोग गांव से सीतापुर के सिधौली कस्बे तक अपने साधनों से आए थे। गांव का रूपेश कुमार हर वर्ष एक बस पूर्णागिरि ले जाते हैं। इस बार भी रूपेश ने ही बस बुक की थी। सिधौली से लगभग 75 से 80 यात्रियों को लेकर बस पूर्णागिरि के लिए रवाना हुई थी। उन्होंने आगे बताया कि, देर रात लगभग बस खुटार के एक ढाबे पर रुकी। कुछ लोग नीचे उतर आए और कुछ लोग बसों में ही बैठे रहे। इस बीच खुटार की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे बजरी भरा डंपर ने अचानक से बस में टक्कर मार दी।

अनिल के अनुसार डंपर चालक शायद सो गया था। इस कारण बड़ा हादसा हो गया। हादसे के बाद डंपर चालक का पता नहीं चल पाया। उसकी तलाश की जा रही है। हादसे की खबर मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे यात्रियों के परिजन लाशों के ढेर में अपनों को तलाशते रहे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। डीएम उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे में 11 लोगों की मृत्यु हुई है। घायलों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। सभी को बस से निकाल लिया गया। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। हादसे के कारणों की जांच कराई जा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *