लखनऊ। हापुड़ जिले में बीजेपी के सदर विधायक के गनर की दबंगई सामने आई है। पेट्रोल पंप पर मामूली कहासुनी में बीजेपी विधायक विजय पाल सिंह के गनर ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को जमकर पीटाई कर दी। पिटाई का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। ये सब कुछ बीजेपी विधायक की मौजूदगी में हुआ। विधायक का आरोप है कि पंप कर्मचारी ने उनकी गाड़ी में तेल कम डाला था. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर विधायक विजय पाल सिंह थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के लिए पहुंचे थे। इसके बाद विधायक के लोगों ने पंप कर्मचारी पर तेल चोरी करने का आरोप लगाया और धमकाने लगे। इसके बाद पंप कर्मचारी जब विधायक के ड्राइवर को समझाने लगा तो विधायक का गनर और उनके समर्थक बेकाबू हो गए और कर्मचारी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

यह भी पढ़ें: संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म कर हत्या का आरोप

विधायक की दलीलइस मामले में बीजेपी विधायक का कहना है कि पेट्रोल कर्मचारी को हमने 3 हजार रूपए दिए, लेकिन उसने गाड़ी में तेल सिर्फ ढाई हजार की ही डाली, जिसके बाद ये पूरा विवाद हुआ। वहीं इस पूरे घटना पर एसपी हापुड़ नीरज कुमार जादौन ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी गई है। साथ ही 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है।https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *