लखनऊ: पश्चिम बंगाल की राजधानी कलकत्ता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी कर उसकी हत्या कर दी गई। जिससे पूरा देश आगबबूला हो उठा। जहां देश भर के डॉक्टर्स ने हड़ताल जारी रखा, जिसके चलते स्वास्थ्य सेवाए भी ठप हो गई। मगर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब डॉक्टर्स वापस अपने काम पर लौट गए है।

सीएम ममता बनर्जी का भाजपा नेता ने फूंका पुतला 

वहीं इस मामले में राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा यादव ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी पर निशाना साधा औऱ  कहा कि एक महिला सीएम के राज में वहां की महिलाओं की इतनी बुरी दसा है। जिसको लेकर उन्होंने हजरतगंज में गांधी प्रतिमा के पास विरोध प्रदर्शन करते हुए सीएम ममता बनर्जी का पुतला फूंका।

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तंज कसते हुए बीजेपी नेता अपर्णा ने कहा कि, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिला डॉक्टर के पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने के बजाय आरोपियों को बचान में जुटी हुई है। ऐसे में यहीं लगता है कि ममता सरकार महिला सुरक्षा के लायक नहीं है, इसलिये बेहतर होगा कि बंगाल सरकार को जल्द ही बर्खास्त कर वहां पर राष्ट्रपति शासन को लागू कर देना चाहिए ।

यह भी पढ़ें: आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मायावती ने कसी कमर, किया बड़ा ऐलान

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार आरोपी को बचाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की सरकार को बर्खास्त किया जाए और वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। वहीं प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेता के साथ एक बड़ी संख्या में राजनीतिक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *