मनोरंजन: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। जी हां, हॉट एक्ट्रेस जल्द ही अब रणवीर सिंह के बच्चे की मां बनने वाली हैं। बच्चे के आने की खुशी में पति रणवीर सिंह और दीपिका छोटे मेहमान के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए है। जिसकी सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।

वायरल हुई दीपिका के बेबी बंप की तस्वीर

इस बीच दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो काफी वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि, दीपिका के चेहरे पर बेबी के आने की खुशी झलक रही है, वो अपने पति रणवीर की बाहों में बाहें डाल बहुत खुश नजर आ रही है, तस्वीरों में दोनों ही बेबी बंप को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

बता दें, एक्ट्रेस दीपिका ने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ और सिंगल मैटरनिटी फोटोशूट कराया है, जिसकी फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारों ने भी जमकर तारीफ की है। वहीं कैटरीना कैफ ने लाला दिल वाले इमोजी के साथ दीपिका पर अपना प्यार बरसाया। वहीं, बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण 28 सितंबर को अपने बच्चे को जन्म देने वाली है। जिसको लेकर चर्चाओं में छाई हुई है। वहीं दीपिका का चहेते उनके बच्चे के आने का बेसर्बी से इंतजार कर रहे  है।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai, Abhishek Bachchan spotted together at Dubai airport

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *