Lava Agni 3 Specs: लावा ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Lava Agni 3 है। कंपनी ने हाल ही में इस फोन के बारे में जानकारी दी थी, जिसने कई यूज़र्स को हैरान कर दिया था। इस फोन की खासियत यह है कि इसमें दो डिस्प्ले दी गई हैं – एक फ्रंट की ओर और दूसरी पीछे की ओर।यह फोन सुनने में जितना दिलचस्प है, देखने में भी उतना ही आकर्षक है। लावा ने इसे मिडरेंज प्राइस सेगमेंट में लॉन्च किया है, जिससे यूज़र्स को एक अलग लुक वाला फोन खरीदने का मौका मिल रहा है।

वेरिएंट्स और कीमत:
इस फोन को दो वेरिएंट्स में पेश किया गया है। 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये है। हालांकि, इस वेरिएंट के साथ आपको चार्जर नहीं मिलेगा। आपको इसका चार्जर अलग से पैसे देकर खरीदना पड़ेगा। वहीँ, 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है, और इस वेरिएंट के साथ चार्जर भी मिलेगा। ये दोनों वेरिएंट्स अमेज़न पर उपलब्ध होंगे, और फोन की सेल 9 अक्टूबर से शुरू होगी। 8 अक्टूबर से सिर्फ 499 रुपये देकर इस फोन को प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन्स:
Lava Agni 3 में दो डिस्प्ले वाला डिज़ाइन है। फोन के फ्रंट पर 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले वहीँ पीछे की तरफ 1.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले मौजूद है। इसके प्रोसेसर में MediaTek Dimensity 7300X का चिपसेट दिया गया है। वहीँ फोन के पिछले हिस्से पर 50MP + 8MP + 8MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जबकि सामने की तरफ 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Lava Agni 3 Android 14 बेस्ड ओएस पर चलता है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *