Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer : कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इस साल की सबसे चर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक बार फिर ‘रूह बाबा’ के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी, और पहले पार्ट की मंजुलिका, विद्या बालन भी नजर आएंगी। साथ ही, माधुरी दीक्षित भी फिल्म में एक अहम भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी ने किया है और इसे भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

भूल भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज़:
फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। ट्रेलर से साफ हो गया है कि, यह फिल्म दिवाली पर हॉरर और कॉमेडी का धमाकेदार मिश्रण पेश करने वाली है। ट्रेलर में कार्तिक को रूह बाबा के रूप में वापस देखा जा सकता है, और फिल्म में विद्या बालन भी अपनी मंजुलिका वाली भूमिका में लौट रही हैं। इस बार कहानी में और भी ज्यादा ट्विस्ट और रोमांचक पलों को शामिल किया गया है, जो फिल्म की रोचकता को और बढ़ा रहे हैं।

रूह बाबा और मंजुलिका की भिड़ंत:
ट्रेलर में रूह बाबा और मंजुलिका के बीच होने वाली टक्कर की एक झलक दिखी, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। रूह बाबा की मजेदार हरकतें और मंजुलिका की भयानक मौजूदगी ने फिल्म को एक जबरदस्त हॉरर-कॉमेडी का अनुभव बनाने का वादा किया है। ‘भूल भुलैया 3’ इस फेमस फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग है, और पहले के दोनों पार्ट ने भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। ‘भूल भुलैया 2’ ने करीब 266 करोड़ की कमाई की थी और यह 2022 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनी थी।

स्टार कास्ट:
‘भूल भुलैया 3’ की स्टार कास्ट भी काफी दमदार है। कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी जैसे बड़े नाम फिल्म का हिस्सा हैं। इसके अलावा विजय राज, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर और कई अन्य कलाकार सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। ट्रेलर से यह भी साफ है कि फिल्म अपने लोकप्रिय गाने के साथ वापस आ रही है और इसमें एक शानदार म्यूजिकल स्कोर भी है। इस दिवाली 1 नवंबर, 2024 को ‘भूल भुलैया 3’ एक ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *