लखनऊ। पश्चिम बंगाल के नौदिया जिले से अंधविश्वास से जुड़ा एक मामला सामने आया है। जहां भूतप्रेत के चक्कर में झाड़-फूंक के लिए मजार गई पश्चिम बंगाल की विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला। जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र का ये मामला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इसे संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला
नौदिया जिले के तहत माटी कुम्हड़ा गांव की लोपा राय की शादी सुलतानपुर के अभिजीत से हुई थी। लोपा की उम्र अभी केवल 24 साल थी। मेहनत मजदूरी कर वो 2 जून की रोटी का प्रबंध कर रही थी। नगर कोतवाली के अमहट स्थित काशीराम कॉलोनी में अभिजीत अपनी पत्नी लोपा राय के साथ रह रहा था। एक बच्चा भी है। भूतप्रेत को लेकर झाड़-फूंक के चक्कर में लोपा राय परिजनों के साथ गुरुवार को मजार पर पूजा अर्चना करने गई थी। ग्रामीणों के मुताबिक, रहस्यमय ढंग से लोपा गायब हो गई और उसका शव कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के दुबेपुर ग्राम पंचायत में पेड़ से लटका हुआ पाया गया। परिजन इसे खुदकुशी मान रहे थे। लेकिन पुलिस इसे संदिग्ध मानते हुए जांच में जुट गई है।

कोतवाली देहात थाना अध्यक्ष देवेंद्र सिंह के मुताबिक मजार पर पूजा अर्चना के दौरान रहस्यमय ढंग से विवाहिता लोपा राय गायब हो गई थी। परिजनों के मुताबिक, वो इसे रातभर ढूढ़ते रहे। कुछ भी पता न लगने पर कोतवाली देहात पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद कोतवाली देहात इलाके के दुबेपुर के पास पेड़ पर फांसी के फंदे से इसका शव लटका मिला। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *