लखनऊ। बागपत जिले में अपराधियों पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। इससे घबराए बदमाश या तो जनपद छोड़ रहे हैं या आत्मसमर्पण कर जेल पहुंच गए हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार को जिले में सामने आया है। एसपी ऑफिस पहुंचकर एक कुख्यात ने आत्मसमर्पण कर दिया।

बदमाश का नाम कृष्णपाल उर्फ कृष्णवीर है, जो छपरौली थाना क्षेत्र के तुंगाना गांव का रहने वाला है। कुख्यात बदमाश रहे परमवीर का यह भाई है। पूर्व में परमवीर की हत्या हो चुकी है, जिसका आरोप दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुनील राठी और उसके ममेरे भाई पर लगा था। इसी के बाद से कृष्णपाल उर्फ कृष्णवीर सुर्खियों में आने लगा था। कृष्णवीर पर गैंगस्टर समेत 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। हाल ही में कृष्णवीर पर बड़ौत नायाब तहसीलदार के द्वारा 156/2021 धारा 2/3 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: ब्लैक फंगस का इलाज करा रही महिला से हॉस्पीटल में रेप

सरकारी भूमि पर कब्जा करने का आरोपआरोप है कि बिनोली थाना क्षेत्र अंतर्गत गल्हेत गांव में खादर के जंगल में कृष्णवीर ने करीब 200 बीघा सरकारी भूमि पर कब्जा किया हुआ था। इसके चलते कृष्णवीर पर शासन और प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। कृष्णवीर बागपत के कुख्यात बदमाश अजित उर्फ हप्पू का सक्रिय आदमी है। वर्तमान में अजित उर्फ हप्पू जेल में बंद है।http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *