लखनऊ। मेरठ जिले के मनावा थाना क्षेत्र के ततीना गांव में बाइक सवार बदमाशों ने एक 60 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर बेखौफ बदमाश हवा में तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। तड़के सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने किसान को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना उस वक्त की है, जब गांव ततीना निवासी 60 वर्षीय किसान सतपाल चौहान पुत्र रघुवर सिंह चौहान सुबह 4 बजे बाइक से खेत गए हुए थे। घर वापस लौटते समय बाइक सवार दो बदमाशों ने सतपाल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोली लगने से सतपाल गिर गया। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हुए और जमीन पर खून से लथपथ पड़े किसान सतपाल को मवाना के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका-ए-वारदात का जायजा लिया और घटना की जांच में जुटी है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें: BSP का नया नारा: यूपी को बचाना है सर्वजन को बचाना है

ततीना गांव में 60 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। अज्ञात बाइक बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। थाना पुलिस को घटना की जांच और खुलासे के निर्देश दिए गए हैं। परिजनों से तहरीर लेकर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर तलाश की जा रही है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया जाएगा।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *