लखनऊ। कन्नौज जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के बरियन नगला गांव में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के बरियन नगला गांव निवासी अमर पाल (22) पुत्र रामवीर मंगलवार की रात गांव में ही एक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। जहां पर डीजे बजाने को लेकर उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि अमर पाल के साथ कुछ लोगों ने धक्का-मुक्की भी कर दी थी। जिससे आहत होकर उसने गांव के बाहर जामुन के पेड़ में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार को खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने युवक का शव फंदे से लटकता देखा। जिसके बाद ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, कांस्टेबल जख्मी

घटना की जानकारी मिलते ही तालग्राम पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थाना प्रभारी कृष्ण लाल पटेल ने जानकारी दी कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *