लखनऊ: नाराज होकर मायके गई पत्नी ने पति की बच्चों से बात नहीं कराई। जिससे क्षुब्ध होकर पति ने रविवार को जवाहर पुल से यमुना नदी में छलांग लगा दी। जानकारी होने पर पहुुंचे स्वजन ने उसकी तलाश में लापरवाही का आरोप लगा हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने स्वजन को किसी तरह समझाकर खुलवाया। स्टीमर और गोताखोरों की मदद से युवक को देर रात तक तलाशने का प्रयास जारी था। सोमवार सुबह से भी तलाश जारी है।

बल्केश्वर निवासी मदन उर्फ छोटू आटो चालक था। उसकी उम्र करीब 33 साल थी। मदन की शादी मुरैना की रहने वाली लता से हुई है। दंपती के दो बेटी और एक बेटा है। मदन के भाई पवन ने बताया कि सात महीने पहले दंपती के बीच किसी बात पर मनमुटाव हो गया था। मदन की पत्नी नाराज होकर मायके चली गई। मकान मालिक ने भी उससे घर खाली करवा लिया था। जिसके बाद से वह दिन में आटो चलाता, रात में उसी में सो जाता था।

भाई पवन ने बताया कि दो दिन पहले मदन ने बच्चों से बात करने के लिए पत्नी को फोन किया था। पत्नी ने बात नहीं कराई। जिससे आहत मदन रविवार की सुबह करीब सात बजे आटो लेकर जवाहर पुल पर पहुंचा। उसे पुल पर किनारे खड़ा करके नदी में छलांग लगा दी। राहगीरों के सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश शुरू कर दी। स्वजन को पता चला तो वह भी पहुंच गए। उन्होंने पुलिस पर मदन की तलाश में लापरवाही का आरोप लगा दोपहर में हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने स्वजन को समझाकर जाम को खुलवाया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *