लखनऊ। यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में एक मां ने ही अपनी बेटी का शव ठिकाने लगा दिया और इसको हत्या का रूप देने के लिए अपनी देवरानी के साथ मिलकर एक फिल्मी स्क्रिप्ट लिख डाली। पुलिस ने जब मामले की छानबीन की, तो मामला कुछ और ही निकला। लड़की की मां ही इस पूरी साजिश में शामिल रही। एसपी संजीव सुमन ने बताया कि लड़की की हत्या नहीं हुई, बल्कि घरेलू लड़ाई में लड़की ने पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली थी।

दरअसल, जिले के मितौली थाना रसूलपुर गांव में सोमवार को एक नाबालिग लड़की का शव गांव के किनारे गन्ने के खेत में पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की, घर वालों ने आशंका जताई कि लड़की के साथ कुछ गलत काम हुआ है। लड़की के कपड़े फटे हुए हैं, गले पर निशान थे। घरवालों का कहना था कि उसकी गला दबाकर हत्या हुई है। लेकिन पुलिस को घटनास्थल देख शक हुआ कि इसकी लड़की का शव यहां कहीं से लाया गया है। मौका ए वारदात पर कोई भी विरोध करने या कुछ छीनाझपटी के निशान नहीं थे।

एसपी संजीव सुमन ने बताया कि मां ने फंसने के डर से लड़की का शव गन्ने के खेत में फेंक दिया था। पूछताछ में उसने यह बात कबूल कर ली है। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर उस पेड़ से शव उतारकर खेत तक ले जाने का पूरा सीन रिक्रिएट कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी एंटीमार्टम इंजरी विथ हैंगिंग आई है। मामले की जांच पड़ताल अभी जारी है। https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *