यूपी: प्रदेश के मऊ जिले की घोसी विधानसभा में हने वाले उपचुनाव के बीच नेताओं की जुबानी जंग तेज हो गयी है | इसी बीच NDA में शामिल हुए ओपी राजभर ने एक विवादित बयान देकर हद पार की है | ओपी राजभर ने हद पार करते हुए कहा कि अहीर को 12 भी बुद्धि आती है | आपको बता दें कि अखिलेश के बुलडोजर वाले बयान पर ओमप्रकाश राजभर का विवादित बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि हमने समाजवादी पार्टी इसी शर्त पर ज्वाइन की थी कि हाई कोर्ट के 2013 के आदेश को माना जाए।

ओपी राजभर ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का पिछड़ा सम्मेलन लोगों को गुमराह करने के लिए हो रहा है। उन्होने कहा कि जब ये सरकार में थे तो पिछड़ों का ख्याल नहीं आया |

घोसी उपचुनाव में दारासिंह के ऊपर स्याही फेंके जाने के बयान पर ओपी राजभर ने कहा कि दारा सिंह चौहान के ऊपर जो स्याही फेंकी गई है उसके पीछे साप जिम्मेदार है सपा के लोगों ने उनके ऊपर स्याही फेंकी है | उन्होने कहा कि जिस लड़के ने बयान दिया है वह समाजवादी पार्टी की साजिश है भाजपा को बदनाम करने के लिए बयान दिया गया है।

रायबरेली: अंतिम संस्कार में शामिल होने आए अधेड़ ने गंगा में लगाई छलांग

अखिलेश ने ट्वीट के साधा निशाना ….

वहीँ, दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंके जाने पर समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला है | भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि घोसी में स्याही फेंकनवाले ने ख़ुद ही बता दिया कि ये काम उससे भाजपाइयों ने ही करवाया है तो फिर अब आगे और क्या कहना। अभी आगे देखियेगा हार का डर भाजपा से क्या-क्या न कराए।

BRICS Summit 2023 में शामिल होंगे PM मोदी, कल होंगे रवाना…

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *