कानपुर : यूपी के कानपुर में इन दिनों भारतीय टीम और बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला चल रहा है। जहां दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम ने अपने बेहतरीन कारनामों से सभी फैंस का दिल जीत लिया। बता दें भारतीय टीम ने बांग्लादेश को धूल चटाते हुए ऐतिहासिक रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया है। माना जा रहा है कि, चौथे मैच में इतिहास रचने वाली इंडिया टीम का प्रदर्शन गजब का रहा, जो 147 साल के टेस्ट मैच के इतिहास में भी आज-तक देखने को नहीं मिला।

रोहिक ते बल्ले ने किया कमाल 

आपको बता दें कि चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने तूफानी बैटिंग की, इन दोनों खिलाड़ियों ने जबरदस्त बल्लेबाजी कर बांग्लादेशियों के पसीने छुड़ा दिए। जिसके चलते भारतीय टीम को इंग्लैड़ के बेहतरीन रिकॉर्ड को तोडने में तनिक भी समय नहीं लगा। यहीं वजह है कि भारतीय टीम के सामने बांग्लादेशी टीम बेबस नजर आई।

बांग्लादेश ने गवाया सुनहरा मौका 

मजे की बात तो ये है कि कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में चल रहे मैच के दौरान गजब का नजारा देखने को मिला, दरअसल, बांग्लादेश की झोली में विरोट कोहली को कम स्कोर पर ही रन आउट करने का एक शानदार मौका था, लेकिन थोड़ी सी लापरवाही कर उसने इसे भी गवा दिया, जिसके चलते मेहमान टीम की फील्डिंग पर एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया और वो हंसी के पात्र बन बैठे।

यह भी पढ़ें: सहारा देने के बजाय कलयुगी बेटों ने मां को जिंदा जलाया, जांच में जुटी पुलिस

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *