लखनऊ। राजधानी में मंगलवार को फिल्म ‘इंडिया इन माय विंस’ की स्टार कास्ट लखनऊ पहुंची। कानून मंत्री बृजेश पाठक ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने जा रही फिल्म इंडिया इन माय विंस का पोस्टर रिलीज किया। फिल्म के निर्माता और निदेशक सुभाष मलिक (बॉबी) हैं, जो पीएम मोदी के द्वारा किए गए कार्यों को लेकर बनाने जा रहे हैं। कानून मंत्री बृजेश पाठक ने मोदी पर बनने जा रही फिल्म इंडिया इन माय विंस का पोस्टर रिलीज कर कहा कि मुझे बड़ी खुशी है कि इस फिल्म का मुहूर्त भी मैंने ही तीन महीने पहले किया था और आज पोस्टर भी रिलीज मैं ही कर रहा हूं। यह फिल्म 70 प्रतिशत तैयार हो चुकी है। फिल्म के निर्माता और निदेशक सुभाष मलिक (बॉबी ) को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो हमारे देश के लिए कार्य किया है, आज तक किसी भी पीएम ने नहीं किया है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे कैप्टन राज माथुर ने कहा कि इस फिल्म की मुख्य भूमिका निभा कर मुझे गर्व महसूस हो रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी एक ऐसे महापुरुष जिन्होंने अपने हिंदुस्तान के लिए इतने कार्य किए हैं, जितना आज तक किसी भी पीएम ने नहीं किए। उन्होंने बताया की फिल्म 70 प्रतिशत कंप्लीट हो गई है। नवंबर में यह फिल्म देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 घंटे में 20 घंटे काम करते हैं, और 4 घंटे आराम करते हैं। वह हमारे देश के लिए बहुत कड़ी मेहनत करते हैं, हम सब भाग्यशाली हैं हमारे पीएम नरेंद्र मोदी है। इस फिल्म में मैंने बहुत मेहनत की है, दर्शकों को यह फिल्म पसंद आनी चाहिए। तभी मेरी फिल्म और मेरी मेहनत सफल होगी।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: UPमें अब योगी सरकार हटाएगी वीकेंड कोरोना कर्फ्यू

इस मौके पर जाने-माने सुपरस्टार रजा मुराद ने कहा कि मैं इस फिल्म में कश्मीर पठान का रोल निभा रहा हूं। यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म नवंबर तक देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म के लिए में इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक सुभाष मलिक (बॉबी), एसोसिएट प्रोड्यूसर शुभम मलिक और मुख्य भूमिका निभा रहे कैप्टन राज माथुर को बधाई देता हूं। आपको बता दें कि पीए मोदी पर बनने जा रही फिल्म इंडिया इन माय विंस के निर्माता व निर्देशक सुभाष मलिक अयोध्या रामलीला कमेटी के अध्यक्ष भी हैं और वह पहले भी कई फिल्में बना चुके हैं। पोस्टर रिलीज के मौके पर फिल्म के अन्य कलाकार व यूनिट के दूसरे सदस्य भी मौजूद थे।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *